Aaj ka Rashifal: गुस्से पर काबू रखें मेष, जानिए वृष, कर्क, तुला, धनु, कुंभ समेत अन्य का हाल

Daily Horoscope: मकर राशि के जातकों का बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा. आज आपका सामना नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फैसला लेने से पहले उसके फायदे और नुकसान पर विचार करें. मकर समेत जानिए प्रत्येक राशि का हालः

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jun 13, 2024, 05:53 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Aaj ka Rashifal: गुस्से पर काबू रखें मेष, जानिए वृष, कर्क, तुला, धनु, कुंभ समेत अन्य का हाल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे सिंह राशि के जातकों को इसकी जरूरत पड़ सकती है. आज आप समझ सकते हैं कि जीवन में पैसे का क्या महत्व है. सिंह के अलावा अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन, जानिए आज के राशिफल मेंः

मेष
दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों और संपत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेगा. भागदौड़ ज्यादा रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अनावश्यक क्रोध पर नियंत्रण रखें.

वृषभ
दिन फायदेमंद साबित होगा. किसी पुराने रोग में काफी सहज महसूस करेंगे. अधिक खर्च से बचें. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य तनाव और चिंता का सबब बन सकता है.

मिथुन
आपका गुस्सैल व्यवहार स्वास्थ्य के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आज आपकी शिकायतें दूर होंगी.

कर्क
खुश रहें. आप खुद में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है. बेवजह की बातों पर होने वाली बहसों में न उलझें.

सिंह
अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे लोगों को इसकी जरूरत पड़ सकती है. आज आप समझ सकते हैं कि जीवन में पैसे का क्या महत्व है.

कन्या
आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. ससुराल पक्ष से धन लाभ की संभावना है.

तुला
रोग से जल्दी स्वस्थ हो सकते हैं. मनोरंजन में ज्यादा समय न लगाएं. अपना कीमती समय अपने बच्चों के साथ बिताएं. आप अपनी कमाई बढ़ा सकते हैं.

वृश्चिक
संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. अपने मित्रों और परिवार के सहयोग से आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे. प्रेम की दृष्टि से दिन अच्छा है.

धनु
आज आपका स्वास्थ्य पूरा साथ देगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए जरूरत से ज्यादा खर्च न करें. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को नए सिरे से बढ़ा सकते हैं.

मकर
आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फैसला लेने से पहले फायदे और नुकसान पर विचार करें.

कुंभ
ज्यादा खाने से बचें और अपने वजन पर नजर रखें. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें.

मीन
आज का दिन आनंद से भरा रहेगा. आज आपको अपना पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा आज आपको पैसा दे सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़