Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के देसी स्टार एक्टर और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) के गाने को खूब पसंद किया जाता है. वह अपनी बेहतरीन गायिकी से बादशाहत कायम किये हुए हैं. उनके गाने खूब धमाल मचाते हैं. फैंस अपने चहेते स्टार के गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब उनका नया म्यूजिक वीडियो  'निंम्बुआ मिर्ची बांध ला'  (Nimbuwa Mirchi Bandh La) समर सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने में समर सिंह क्यूट एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे को सलाह देते हुए कमर में 'निंम्बुआ मिर्ची बांध लेने की बात करते हैं. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसमें वो एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की बोल्डनेस पर फिदा हैं और उनका साउथ इंडियन लुक भी काफी छाया हुआ है.


भोजपुरी गाना ‘निंम्बुआ मिर्ची बांध ला’ के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि समर सिंह साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं. इसमें वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक अभी तक के सभी लुक से एकदम अलग है. वहीं, एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे को भी देखा जा सकता है, जो कि टू पीस में नजर आ रही हैं. शॉर्ट्स और ब्रालेट में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं और बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं. इनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 


वीडियो में एक्टर, एक्ट्रेस की खूबसूरती और बोल्डनेस पर इस कदर फिदा हैं कि वो उन्हें नींबू और मिर्च टांगकर घूमने के लिए कह रहे हैं. आकांक्षा ने हर बार की तरह की अपनी बोल्डनेस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी सिजलिंग अदाएं और एक्स्प्रेशंस तो कमाल के हैं, जिनसे नजर हटा पाना भी काफी मुश्किल है. 


समर सिंह और आकांक्षा दूबे की जोड़ी के गाने में दोनों कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. यही वजह है कि यह गाना रिलीज हुए काफी पॉपुलर हो रहा है और काफी ज्यादा तादाद व्यूज मिल रहे हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों की केमिस्ट्री ने तो इंटरनेट पर धमाल ही मचा दिया है.


गाने को समर सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है और उनका साथ सिंगर शिवानी सिंह ने दिया है. गाने के लिरिक्स उदय कन्नौजिया ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर रोशन राज हैं. डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं. कोरियोग्राफर सन्नी सोनकर हैं. वीडियो को एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे पर फिल्माया गया है.


नीचे देखें वीडियो