अजीत सिंह/जौनपुर: शिराजे-हिन्द के नाम से जाना जाने वाला शहर जौनपुर (Jaunpur) यूं तो हमेशा किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता है. लेकिन ये जिला इन दिनों एक शादी के कार्ड को लेकर काफी चर्चा में हैं. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी का कार्ड ही समाजवादी पार्टी को समर्पित कर दिया है. कार्ड में शादी के विवरण के साथ ही सपा सरकार की उपलब्धियों को भी तस्वीर के साथ स्थान दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का कार्ड
सोशल मीडिया में यह कार्ड वायरल हो रहा है. शादी एक दिसंबर को है और कार्ड बंटना शुरू हो गया है. जिले के महराजगंज विकासखंड के मीरापुर केवल निवासी अशोक कुमार यादव की बेटी की शादी एक दिसंबर को होनी है. अशोक कुमार ने शादी के कार्ड पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव की फोटो के साथ पूर्व विधायक बदलापुर ओमप्रकाश दुबे और सपा नेता और पूर्व प्रधान रामजतन यादव की तस्वीर भी छपवाई है. कार्ड पर काम बोलता है टैग लाइन से सपा की उपलब्धियां भी फोटो सहित छपी हैं.


वसीम रिजवी ने तैयार किया वसीयतनामा, कहा-अगर मेरी हत्या होती है तो मेरा अंतिम संस्कार हिंदू रीति से किया जाए


कार्ड पर सपा सरकार के कामों का वर्णन
शादी के कार्ड पर समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में कराए गए विभिन्न योजनाओं कार्यो जैसे जनेश्वर पार्क, मेदांता हॉस्पिटल, हाईकोर्ट बिल्डिंग, डायल 100 पुलिस वाहन, गोमती रिवर फ्रंट, आईटी विश्वविद्यालय, आगरा एक्सप्रेस-वे, बस अड्डे, स्टेडियम की तस्वीर छापी गई है. जिले के सपाई इस कार्ड से गदगद हैं. कार्यकर्ता कार्ड को अपने कर्मठ कार्यकर्ता की पहचान बता रहे हैं. अशोक कुमार यादव के बेटे करुणेश यादव ने बताया कि वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं इसलिए ऐसा कार्ड तैयार करवाया है.


पूर्वांचल पर सियासी दलों की नजर: गाजीपुर में गरजेंगे अखिलेश यादव, राजभर भी होंगे साथ, जुटाएंगे जनसमर्थन


विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जब विभिन्न दल अलग-अलग ढंग से अपने प्रचार प्रसार में लगे हैं तो वही सपा कार्यकर्ता द्वारा शादी के कार्ड पर समाजवादी पार्टी की उपलब्धियों की तस्वीर और नेताओं की फोटो कहीं ना कहीं राजनैतिक शादी का संकेत देती नजर आती है. शादी के कार्ड पर समाजवादी पार्टी की उपलब्धियां छपने से यह भी संकेत मिल रहे हैं की शादी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश अखिलेश यादव सहित समाजवादी पार्टी के तमाम बड़े नेताओं दिग्गजों का जमावड़ा हो सकता है. फिलहाल कार्ड पर छपी सपा की उपलब्धियों को लेकर सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है.


Annapurna Statue: आज काशी पहुंचेगी मां अन्नपूर्णा की प्रतिमा, सीएम योगी इस दिन करेंगे प्राण प्रतिष्ठा


WATCH LIVE TV