वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पत्नी को उसके ससुराल लेने जाना एक पति को भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा रहा है कि एक औरत खुलेआम बीच सड़क पर युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर रही है. बीच सड़क पर हो रहे इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी हुई है. जानिए क्या है पूरा मामला...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला...
यूपी के आजमगढ़ के सिधारी थाना अंतर्गत छतवारा इलाके का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि खुलेआम सड़क पर एक महिला द्वारा युवक को चप्पलों से पीटते हुए हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही. दरअसल सराय थाना क्षेत्र के सहिगड़ा गांव का रहने वाला युवक अपने ससुराल सिधारी क्षेत्र के छतवारा हैदराबाद में अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था. मिली जानकारी के अनुसार पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. पति-पत्नी के विवाद में सास ने अपने ही दमाद पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर दामाद को चप्पलों से पिटना शुरू कर दिया.  इस घटना को देख आसपास की भीड़ ही नहीं जुटी बल्कि घंटों रास्ता भी जाम रहा.


पुलिस से की शिकायत 
सास द्वारा पिटाई की घटना के बाद पीड़ित ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. वहीं इस मामले में एसपी सिटी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि महिला द्वारा युवक की पिटाई का वायरल वीडियो संज्ञान में आया है, जिसकी जांच सिधारी थाने की पुलिस को कर रही है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्यवाही की जायेगी.


Agra Flood News: ताजनगरी ने उफनती यमुना मचा रही तांडव, रिहायशी इलाकों में देखने को मिला रौद्र रूप


Ghaziabad News: मां सोती रह गई और बच्चा पानी में डूब गया, बाथरूम में बच्चे की चीख भी न सुन पाई महिला


WATCH: बीच सड़क भड़क गई सासू मां, दामाद जी की कर दी चप्पलों से सुताई, Video Viral