अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली में बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला गर्भपात (Miscarriage) के बाद 3 महीने के भ्रूण को डब्बे में लेकर एसएसपी कार्यालय ( SSP Office) पहुंच गई. पीड़िता को देख हड़कंप मच गया. आप भी पूरे मामले की हकीकत जानकर चौंक जाएंगे. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ghaziabad: ये गंगाजल है या नाले का पानी, आखिर क्यों नाले में उतरकर बुजुर्ग ने मांगी इच्छा मृत्यु?


3 लोगों पर पीड़िता से गैंगरेप का आरोप
दरअसल, बरेली के पुलिस ऑफिस (Police Office) में आज उस क्त हड़कंप मच गया जब एक महिला डिब्बे में भ्रूण का शव लेकर पहुंच गई. महिला विशारतगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसके हाथ मे जो भ्रूण है, वो उसकी बहू का है. महिला के मुताबिक 13 सितंबर को उसकी बहू खेत में काम करने गई थी. तभी ग्राम के ही 3 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद पीड़ित का गर्भपात हो गया. बहू के पेट मे पल रहे भ्रूण की मौत हो गई. जिसका हिसाब मांगने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला अपनी पीड़िता बहू के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची.


Udham Singh Nagar: अचानक नानक सागर डैम ओवरफ्लो, पानी छोड़े जाने से कई गांवों में कहर


मामले में एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
पीड़िता से मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला आज हाथ में मृत भ्रूण को डिब्बे में लिए पीड़िता की ने इस मामले में एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है.  इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला का गैंगरेप का मुकदमा दर्ज हो चुका है. इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.


WATCH LIVE TV