लखनऊ: आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर स्थिति साफ हो गई है. यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर स्पष्ट किया कि योगी आदित्यनाथ ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे. मोदी और योगी के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा.  धर्मेन्‍द्र प्रधान ने शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में केंद्र की नरेन्‍द्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की जमकर तारीफ की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अल्पसंख्यकों को साधने में जुटी कांग्रेस, जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों के बाहर बांटेगी संकल्प पत्र


धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बीजेपी सभी समाज और समुदाय को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी. 2022 में उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा व सहयोगी दलों की सरकार बनेगी. जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर अटूट भरोसा है. वहीं, इसके अलावा उन्होंने निषाद पार्टी के साथ बीजेपी के चुनावी गठबंधन की अधिकारिक घोषणा भी की. 


यूपी विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी और निषाद पार्टी साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, गठबंधन का हुआ ऐलान 


उन्होंने कहा कि भाजपा ने निर्णय लिया गया है कि अपना दल तथा निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में यूपी विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. इसके अलावा अन्य दलों से भी बातचीत जारी है. प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2022 में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. भाजपा के यूपी चुनाव प्रभारी ने कहा कि सरकार व संगठन के काम व समन्वय के कारण हम जीतेंगे. हम सभी समाज और समुदाय को साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे. भाजपा ने बहुत सारी राजनीतिक ताकतों को अपने साथ जोड़ा है. आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हमारी तैयारी पुख्ता है. 


WATCH LIVE TV