Shahjahanpur: सिरफिरे ने आधी रात शादीशुदा प्रेमिका समेत तीन का गला काटा, खुद को भी किया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1757736

Shahjahanpur: सिरफिरे ने आधी रात शादीशुदा प्रेमिका समेत तीन का गला काटा, खुद को भी किया घायल

आधी रात में सोते समय सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा महिला सहित पति और देवर पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में महिला सहित तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनो पर हमला कर सिरफिरे ने खुद को भी घायल कर लिया, जानिए क्या है वजह 

Shahjahanpur: सिरफिरे ने आधी रात शादीशुदा प्रेमिका समेत तीन का गला काटा, खुद को भी किया घायल

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सिरफिरे ने आधी रात को महिला सहित तीन लोगों को जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया. इसके बाद खुद पर भी हमला कर घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच में जुट गई. 

यह था मामला 
शाहजहांपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र के सिंजई इलाके की है जहां के रहने वाले आसिफ खान के घर पर देर रात उमर जब्बार खान पहुंचा. जब्बार ने आसिफ को बताया कि उनके परिवार वाले कहीं बाहर गए हुए हैं. दोनों ही लोग पूर्व में परिचित है, जिसके चलते आसिफ उनके घर में रुक गया. देर रात 3:00 बजे उमर जब्बार ने आसिफ की पत्नी तलत जहां पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले के बाद जब्बार ने खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया. 

प्रेम संबंध बताया जा रही वजह 
मिली जानकारी के अनुसार घटना के पीछे महिला और युवक के बीच आपसी संबंध बताया जा रहा है. हमला करने वाला युवक उमर जब्बार और आसिफ की पत्नी के बीच आपसी संबंध थे और फोन पर बातचीत किया करते थे. फोन पर बात करने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद यहां जमकर खूनी खेल हुआ है. हालांकि घटना के बाद से परिवार वाले कुछ भी बोलने से बचते नजर आए. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH: कुंडली में मचा रहा हो कोई भी ग्रह उत्पात, भगवान शिव की कृपा से ऐसे होगा शांत

Trending news