Saharanpur: जीजा ने साले को पीट-पीटकर मार डाला, बहन के घर हुए बवाल में गई जान
Advertisement

Saharanpur: जीजा ने साले को पीट-पीटकर मार डाला, बहन के घर हुए बवाल में गई जान

सहारनपुर में बेहट कोतवाली क्षेत्र के नानौली गांव में जीजा ने समझौता करने आए साले की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या से गुस्साए परिजन शव को लेकर थाने गए जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पिता ने आरोपी दामाद समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

Saharanpur (File Photo)

Saharanpur News: सहारनपुर में बेहट कोतवाली क्षेत्र के नानौली गांव में जीजा ने समझौता करने आए साले की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या से गुस्साए परिजन शव को लेकर थाने गए जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पिता ने आरोपी दामाद समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

पूरा मामला

सहारनपुर जनपद के थाना बेहट क्षेत्र के गांव नानौली निवासी 23 वर्षीय मुर्तजा पुत्र दिलशाद की बहन मुसैय्यदा की शादी 11 वर्ष पूर्व पास के ही गांव में शेखपुरा मोहम्मद अली पुत्र यासीन के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही दोनो का आपस में झगड़ा रहने लगा. मृतक की बहन को जीजा परेशान कर रहा था. इस बार झगड़ा इतना बढ़ गया कि  उसकी बहन को मारपीट कर घर से  निकाल दिया. जब मृतक को इस बात की सूचना मिली तो वह बहन के ससुराल गया. जहां उसने अपने बहनोई से बहन के साथ मारपीट करने का कारण पूछा तो जीजा गुस्से में आ गया. उसने परिवार और पड़ोस के लोगों के साथ मिलकर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे 23 वर्षीय मुर्तजा की मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पिता दिलशाद ने दामाद समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है. सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

Trending news