आगरा: आजकल लोगों के भीतर गुस्सा इस कदर बढ़ता जा रहा है कि वह जानवरों से भी अधिक आक्रामक होते जा रहे हैं. कम से आगरा की एक घटना से तो यही साबित हो रहा है. एक कुत्ते का भौंकने एक शख्स को इतना नागवार गुजरा कि उसने कुत्ते को ऐसी बेरहम सजा दी जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनपद आगरा के लंगड़े की चौकी क्षेत्र में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने पहले तो कुत्ते को पीट कर मार डाला. इसके बाद उसकी लाश को बोरी में रखकर कूड़े के ढेर पर फेंक दिया. जानवर के साथ की गई इस हैवानियत की सूचना जैसे ही लोगों को हुई, तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस दो लोगों को पकड़ कर ले गई है. कुत्ते की लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 


यह भी पढ़ेंAgra: आगरा में मिली हजारों साल पुरानी शिव और पार्वती की प्रतिमा, पुरातत्व विभाग करेगा शोध


स्थानीय लोगों के मुताबिक हैवानियत और दरिंदगी का यह मामला थाना हरीपर्वत के लंगड़े की चौकी इलाके का है. यहां रिक्शा चालक रवि के रिक्शे पर एक बेसहारा श्वान सोता था. रवि पशु प्रेमी है और बेसहारा पशुओं को पानी और खाना देता रहता है. रवि का आरोप है की रात में लगभग आधा दर्जन युवक निकल रहे थे, इसपर कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया. कुत्ते के भौंकने से युवकों इस कदर गुस्से में आ गया और उन्होंने डंडे और पत्थर से उसे मारना शुरू कर दिया.


घर के अंदर की तोड़फोड़
रवि ने बताया कि युवकों से जान बचाने को कुत्ता पड़ोस में रहने वाले रिक्शा चालक के घर में घुस गया तो युवक जबरन उसके घर में घुस गए और घर में तोड़फोड़ करते हुए श्वान को पकड़ लिया. यहां तक की पूंछ पकड़ कर घसीटते हुए उसे ले गया. एक घंटे बाद उसका शव कूड़े के डब्बे में बोरे के अंदर भरा मिला.


WATCH: PFI को गुर्गों पर UP ATS की बड़ी कार्रवाई, आजमगढ़, मुरादाबाद और मेरठ में छापेमारी