देहरादून: उत्तराखंड में 2022 विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र के लिए कांग्रेस (congress) जनता से सुझाव मांगेगी. इसके लिए कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया चल रही है. इसके साथ ही आम लोगों की भी भागीदारी की योजना है. इसके लिए अब कांग्रेस फेसबुक लाइव (Facebook live)के जरिए आमजन से जुड़ने की योजना बना रही है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज शाम को लोगों से सीधे संवाद करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनादेश रैली को संबोधित करेंगे अखिलेश, BSP के दो पूर्व नेता करेंगे 'साइकिल की सवारी'


हरीश रावत होंगे फेसबुक लाइव
इस कड़ी में उत्तराखंड के पूर्व  सीएम हरीश रावत (Harish rawat) जनता से रूबरू होंगे. सुझाव कार्यक्रम कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी द्वारा आयोजित किया जाएगा. रविवार शाम 5 बजे चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत फेसबुक पर लाइव होकर जनता से जुड़ेंगे. मेनिफेस्टो कमेटी ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है और अब जनता से अंतिम सुझाव लिया जाएगा.


मांगे जा रहे हैं सुझाव
घोषणापत्र में सुझाव के लिए हर जिलों में प्रभारी भी बनाए गए हैं. साथ ही विभिन्न वर्गों के साथ बैठक कर उनसे सुझाव मांगे जा रहे हैं. मैनिफेस्टो कमेटी ने अपने स्तर पर जनता के विभिन्न वर्गों के साथ संवाद कायम कर अपनी रिपोर्ट की तैयारी कर ली है. इसकी अगली कड़ी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल व नेता प्रतीपक्ष प्रीतम सिंह भी फेस बुक लाइव के जरिए जनता से सुझाव मांगेंगे.


काम की बात: ट्रेन में सफर के दौरान भूलकर भी न करें ये गलती, पटाखे के साथ पकड़े गए तो जुर्माने के साथ खाएंगे जेल की हवा


WATCH LIVE TV