राम अनुज /देहरादून: 23 मार्च 2022 को पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की कमान संभाली थी. राजधानी देहरादून के परेड ग्राउंड में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई केंद्रीय मंत्री और भारी संख्या में पार्टी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया था. उस वक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों से 100 दिन में उत्तराखंड सरकार के विजन को पेश करने की बात कही थी. जिसके मद्देनजर फिलहाल प्लान तैयार किया गया है. अब 30 जून को मंडल स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी विभागों का तैयार हुआ लेखा-जोखा 
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल का कहना है कि सरकार ने 3 महीने में सभी विभागों का लेखा-जोखा तैयार किया है. बड़े फैसले किए हैं. आने वाले दिनों में सरकार किस तरह से और बेहतर काम कर सकती है उसको लेकर प्लान तैयार किया गया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार के 100 दिन पूर्ण होने पर भाजपा, मंडल स्तर पर विशाल कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Udaipur Murder Case : मौलाना तौकीर रजा बोले- मुसलमानों का दुश्मन नहीं था कन्हैयालाल


252 मंडलों में होगा कार्यक्रम 
वहीं, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देशानुसार 252 मंडलों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें भाजपा द्वारा वक्ता तय किए गए हैं. ये वक्ता जनता को सरकार द्वारा कराये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी देंगे. 


उन्होंने बताया कि 30 जून को प्रदेश सरकार के शानदार 100 दिन पूर्ण हो रहे हैं. इस अल्प समय में भी सीएम धामी के नेतृत्व में अनेकों महत्वकांक्षी, जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की गयीं. जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है. लिहाजा भाजपा सरकार के इन सफल 100 दिनों को पार्टी संगठन बड़े पैमाने पर जनता के मध्य मनाने जा रहा है. इसी क्रम में पार्टी राज्य के सभी मंडलों में जनता से संवाद को लेकर विशाल कार्यक्रम आयोजित करेगी.  


ये भी पढ़ें- अटाला हिंसा: आरोपी शाह आलम के घर नोटिस चस्पा,जवाब नहीं देने पर होगी बुलडोजर कार्रवाई


सभी जिलाध्यक्षों को दिए गए निर्देश 
इन कार्यक्रमों में पार्टी द्वारा तय प्रदेश पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि वक्ता के रूप में शामिल होंगे, जो सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं की लोगों को विस्तृत जानकारी देंगे. जिसका उद्देश्य तमाम योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर अधिक से अधिक जनता को लाभ प्राप्त कर प्रदेश के विकास में भागीदार बनाया जाना है. इस संबंध में सभी जिलाध्यक्षों को प्रदेश नेतृत्व द्वारा निर्देशित किया गया है कि वह तय वक्ता से समन्वय बनाकर इस कार्यक्रम को अधिक से अधिक सफल बनाएं. 


WATCH LIVE TV