Uttarkashi Accident: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में बड़ा हादसा हुआ है. मंगलवार देर रात एक यात्रियों से भरी बस करीब 15 से 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी. रेस्क्यू कार्य के लिए एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम रवाना हो गई. पहले 15 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. स्थानीय स्थल पर उपलब्ध पुलिस, अग्निशमन आदि जवानों द्वारा रेस्क्यू किया गया. ताजा अपडेट के मुताबिक सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है. जिनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इनमें से एक की मौत हो गई जबकि 26 घायल हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक बस में कुल 27 यात्री सवार थे. बस में सवार सभी यात्री दिल्ली, उत्तर प्रदेश ,महाराष्ट्र, हल्द्वानी के बताए जा रहे हैं. ताजा अपडेट के मुताबिक रेस्क्यू कार्य पूरा हो चुका है. बस में सवार सभी 27 लोगों को निकाल लिया गया है. घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भटवाड़ी जिला अस्पताल उत्तरकाशी लाया जा रहा है. गंभीर घायल यात्रियों को हायर सेंटर भेजने की तैयारी है.


गंगनानी व हरसिल सहित अन्य जगहों से मेडिकल टीम और एंबुलेंस को भी स्थल के लिए भेजी गई. जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने रेस्क्यू टीमों को तेजी से रेस्क्यू अभियान चलाने के निर्देश दिए. जिला अस्पताल सहित अन्य अस्पतालों को अलर्ट किया गया. बस सवार अधिकांश लोगों को चोट लगी होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि बस खाई में गिरने के बाद एक पेड़ में अटक गई, जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया. जानकारी के मुताबिक बस में कुल 27 यात्री सवार थे. सवार यात्री बरेली और हल्द्वानी के बताया जा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें - Uttarakhand News: सीएम धामी का एक्शन, उत्तरकाशी ट्रैकिंग हादसे में दर्ज हुई FIR


यह भी पढ़ें - Railway News: हरिद्वार-देहरादून सिर्फ एक घंटे, यूपी और उत्तराखंड के बीच नए रेल रूट पर धड़ाधड़ चलेंगी ट्रेन