वाराणसी: अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर के लिए सिर्फ हिंदू ही नहीं बल्कि मुस्लिम समाज के भी लोग सहयोग कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज लॉ की एक छात्रा इकरा अनवर खान ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11,000 की राशि का चेक दिया है. यह चेक उसने अखिल भारतीय संत समिति के राष्ट्रीय महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानंद को सौंपा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

VIDEO: नकली किन्नर बन मांग रहा था पैसे, असली किन्नरों ने बीच सड़क कर दी धुनाई


भगवान राम हमारे पूर्वज हैं
छात्रा ने स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती को चेक सौंपते हुए भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण की बधाई दी. इकरा का कहना है कि भगवान राम उनके पूर्वज हैं और भव्य राम मंदिर बने इसमें मैंने अपना थोड़ा सा सहयोग दिया है. इसके साथ ही इकरा ने मुस्लिम समाज से अपील की है कि हिंदू-मुस्लिम एक होकर भगवान राम के मंदिर बनने में सहयोग करें. इकरा चंदौली के मुगलसराय की रहने वाली है. वह लॉ की स्टूडेंट है. 


"तांडव'' पर बवाल मचने के बाद सकते में आए मेकर्स ,हटाएं जाएंगे विवादित दृश्य


हाथ पर बनावया है 'श्रीराम' नाम का टैटू
सबसे खास बात यह है कि इकरा ने अपने हाथ में बाकायदा 'श्रीराम' के नाम का परमानेंट टैटू बनवाया है. बता दें कि इकरा ने यह टैटू भूमि पूजन को यादगार बनाने के लिए बनवाया था. लाखों राम भक्तों की तरह इकरा को भी राम मंदिर का बेसब्री से इंतजार है.



Viral Video: DJ पर मस्ती में झूम रहे थे 'चाचा', पीछे से डंडा लेकर पहुंच गईं 'चाची'


स्वामी जितेन्द्रानंद ने की सराहना
वहीं इस पर संत स्वामी जितेन्द्रानंद ने सहयोग राशि देने पर कहा कि,"इकरा द्वारा दी गई सहयोग राशि स्वागत योग्य है. जिस समय श्री राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण अभियान चल रहा है उस समय मुस्लिम समाज के युवक-युवतियों के लिए विधि की छात्रा ने जो संदेश दिया है वह स्वागत योग्य है. भारत भूमि राम ही राष्ट्र है, राष्ट्र ही राम है. राम के जन्मभूमि पर निर्माण के साथ राम हमारे भी पूर्वज हैं, यह जो भाव प्रकट किया वह नि:संदेह स्वागत योग्य है."


एक बार में Whale ने ऐसे किया हजारों मछलियों का शिकार, देखिए Viral Video


Viral Photo: नहीं हुई शादी तो क्या हुआ, पैसे देकर खाइए 'ससुराल जैसा खाना'


WATCH LIVE TV