Ballia: बलिया जनपद के बांसडीह विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक केतकी सिंह को पर्चे के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है. दरसअल सुखपुरा थाना अंतर्गत बेरुवारबारी ब्लॉक और असेगा गांव में ऐसे कई पर्चे चिपकाए गए हैं जिन पर लिखा है कि जिस तरह बांसडीह कोतवाली के सामने हत्या की गई थी उसी तर्ज पर भाजपा विधायक केतकी सिंह सहित तीन लोगों की हत्या की जाएगी. इसके लिए पैसा आ चुका है और गैंग के लोग जिले में एक्टिव हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पर्चे पर चिपकाए 10 रुपये के नोट
वहीं जिला प्रशासन को खुला चैलेंज देते हुए लिखा गया है यह घटना रोक सकती है तो रोक ले. 2024 में तीनों का खातमा होकर रहेगा. खास बात यह है कि इन सभी पर्चो पर 10 रुपये के नोट भी चिपकाए गए है. वहीं इस पर भाजपा विधायक केतकी सिंह का कहना है कि इन पर्चो की जानकारी उन्हें कई माध्यमों से मिली है. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों सहित जिला प्रशासन से भी की है.


बलिया के एसपी विक्रांत वीर का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में आते ही तत्काल मुकदमा दर्ज किया जा रहा है साथ ही इस पूरे मामले की जांच भी की जा रही है.


ये भी पढ़े- Kannauj minor rape case: नवाब सिंह यादव के DNA टेस्ट से खुलेगा रेप केस का राज, नवाब सिंह को नहीं मिली जमानत


क्या था बांसडीह कोतवाली हत्याकांड
बलिया के बांसडीह कोतवाली के सामने सुबह साढ़े नौ बजे के लगभग कस्बे निवासी युवक रोहित पांडे की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. इस हत्याकांड के आरोपी रोहित उर्फ राइडर और शेखर यादव को पुलिस ने आठ घंटे की रिमांड पर लेकर आला कत्ल चापड़ और एक रॉड भी बरामद की थी.


 ये भी पढ़े-  Pilibhit News: सड़क पर दौड़ता टैंकर स्कूली बच्चों पर चढ़ा, एक की मौत 2 घायल