Pilibhit News: सड़क पर दौड़ता टैंकर स्कूली बच्चों पर चढ़ा, एक की मौत 2 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2383798

Pilibhit News: सड़क पर दौड़ता टैंकर स्कूली बच्चों पर चढ़ा, एक की मौत 2 घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां तेज रफ्तार में सड़क पर दौड़ रहे एक टैंकर का पहिया निकलकर स्कूली बच्चों को ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Pilibhit News

Pilibhit News/मोहम्मद तारिक: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां स्कूल जा रहे छात्रों पर चलते टैंकर का पहिया निकलकर चढ़ने से एक छात्र की मौत हो गई. वहीं दो छात्र घायल हो गए. सूचना मिले पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बाद से आरोपी टैंकर चालक फरार हो गया है.

स्कूल जा रहे थे छात्र
यह पूरी घटना पीलीभीत जिले के थाना बिलसंडा क्षेत्र के बंडा रोड की बताई जा रही है. जहां थाना क्षेत्र के कुरैइया कला गांव के रहने वाले साहेब हुसैन का बेटा अयान अली स्कूल पढ़ने जा रहा था. तभी एक ओवरलोड शीरा भरा टैंकर हाईस्पीड में आ रहा था. इसके नट बोल्ट कतरने से चलते टैंकर का पहिया निकल कर छात्रों के ऊपर चढ़ गया. टायर चढ़ने से अयान अली की मौत हो गई. मृतक अयान कक्षा दो का छात्र बताया जा रहा है. वहीं इस हादसे में घनश्यामपुर गांव के रहने वाले सूर्य सिंह आर्य और नमन सिंह आर्य भी घायल हो गए. सूर्य सिंह और नमन सिंह दोनो सगे भाई बताए जा रहे हैं.

ओवरलोड था टैंकर
घायल छात्रों के पिता ने बताया कि टैंकर में लगे टायर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. यह टायर फटा हुआ था. ऐसे में यह टायर ओवरलोड बोझ लेकर रोड पर कैसे चल सकता है. गनीमत यह रहा कि टैंकर कहीं पलटा नहीं, वर्ना इससे भी बड़ी अनहोनी हो सकती थी. इसलिए ऐसे वाहनों और उनके चालकों पर परिवहन विभाग को अभियान चलाकर सख्ती से कार्यवाही करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें - स्कूल की तिजोरी से लाखों की लूट, तो शामली में 10 साल बाद पकड़े दुष्कर्म के आरोपी

यह भी पढ़ें - हरदोई में 71 हिस्ट्रीशीटरों की निकली हेकड़ी हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे पुलिस थाने

Trending news