Kannauj minor rape case:नवाब सिंह यादव की DNA रिपोर्ट से खुलेगा रेप केस का राज, नवाब सिंह को नहीं मिली जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2383628

Kannauj minor rape case:नवाब सिंह यादव की DNA रिपोर्ट से खुलेगा रेप केस का राज, नवाब सिंह को नहीं मिली जमानत

Kannauj Rape Case News:  कन्नौज जिले में पुलिस आरोपी नवाब सिंह यादव पर शिकंजा कसने की तैयारी में है. पुलिस ने दुष्कर्म के सबूत को और मजबूत करने और आरोपी को कड़ी सजा दिलाए जाने के लिए आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है.

Kannauj minor rape case:नवाब सिंह यादव की DNA रिपोर्ट से खुलेगा रेप केस का राज, नवाब सिंह को नहीं मिली जमानत

Kannauj News: कन्नौज रेप केस में आरोपी नवाब सिंह यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. कोर्ट ने आरोपी की जमानत अर्जी पर सुनवाई टल गई है. मामले की अगली सुनवाई 16 अगस्त को होगी. अगली सुनवाई तक नवाब सिंह यादव को न्यायिक हिरासत में भेजा है. इसके साथ ही कन्नौज पुलिस आरोपी नवाब सिंह यादव पर शिकंजा कसने की तैयारी में है. पुलिस दुष्कर्म के सबूत को और मजबूत करने और कड़ी सजा दिलाए जाने के लिए आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है.

पुलिस ने दुष्कर्म के सबूत को और मजबूत करने और आरोपी को कड़ी सजा दिलाए जाने के लिए आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है. कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद आरोपी नवाब सिंह यादव का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. बीते दिन पीड़िता का मेडिकल और बयान पूरा किया जा चुका है. 

मेडिकल में रेप की पुष्टि
मंगलवार को पीड़िता की उसके माता-पिता की सहमति से मेडिकल जांच कराई गई जिसमें उससे बलात्कार की पुष्टि हुई थी.  लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में भी बलात्कार की बात कही. बलात्कार की पुष्टि के साथ ही आरोपी के खिलाफ अपराध की संबंधित धाराओं के तहत आरोप जोड़े गए.

पुलिस की गिरफ्त से दूर बुआ
वहं, नबाव सिंह यादव मामले में घटना के दौरान मौजूद बुआ पुलिस की पकड़ से दूर अभी दूर है. बुआ को पकड़ने के लिए एसपी अमित कुमार ने 6 टीम लगाई हैं. बताया जा रहा है बुआ की इस केस में शुरू से ही मौजूदगी संदिग्ध दिखी है और वह जांच में सहयोग नहीं कर रही है. एसपी नबाव सिंह यादव तक बच्ची को लेकर जाने में बुआ की अहम भूमिका थी. 

यह भी पढ़ें - Kannauj Rape Case News:300 करोड़ की दौलत का मालिक है नवाब सिंह, कन्नौज से लेकर नोएडा तक आलीशान होटल-मकान

यह भी पढ़ें - सपा नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, किशोरी की मेडिकल जांच के बाद नई धाराओं में केस दर्ज

 

 

Trending news