Varanasi News: दर्दनाक हादसा.. वाराणसी में खड़े डंपर से जा टकराई कार, पति पत्नी समेत चार लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2466933

Varanasi News: दर्दनाक हादसा.. वाराणसी में खड़े डंपर से जा टकराई कार, पति पत्नी समेत चार लोगों की मौत

Varanasi Road Accident: वाराणसी में भीषण सड़क हादसा हुई जिसमें कार सवार चार की मौत की खबर है. कार का सड़क पर खड़े डंपर से जा टकराई.

Varanasi Road Accident

Varanasi Road Accident, वाराणसी: वाराणसी में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें कार सवार चार की मौत हो गई. पति, पत्नी, पत्नी की मां और एक महिला की मौत हो गई. कार का सड़क पर खड़े डंपर से जा टकराई जिसके बाद यह दर्दनाक दुर्घटना हुई. विंध्याचल से दर्शन करने के बाद परिवार वाराणसी लौट रहा था. मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा इलाके की घटना बताई जा रही है. मृतक मडुवाडीह के रहने वाले थे.

दर्दनाक घटना पर सीएम का संज्ञान 
मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में हुई इस दर्दनाक घटना पर संज्ञान लिया है और मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दे दिए हैं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना सीएम योगी ने की है.

और पढ़ें- Chitrakoot News: चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, 3 बाइक सवार युवकों की मौत 

Trending news