PM Modi : पीएम मोदी दिवाली से पहले 20 अक्‍टूबर को वाराणसी जाएंगे. यहां पीएम मोदी काशी की जनता को 1300 करोड़ रुपये  की सौगात देंगे.पीएम मोदी वाराणसी में करीब 8 घंटे से ज्‍यादा समय तक रहेंगे. पीएम मोदी शंकर नेत्रालय का लोकार्पण करेंगे. साथ ही काशी के एक हजार लोगों से संवाद भी करेंगे. 1300 करोड़ रुपये की 17 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास करेंगे. पीएम मोदी के आगमन को लेकर जनप्रतिनिधियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जिला प्रशासन की ओर से भी पूरा रोड मैप तैयार किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग की रखेंगे नींव 
बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद जून महीने में अपने संसदीय वाराणसी गए थे. अब दिवाली से ठीक पहले एक बार फ‍िर वाराणसी जा रहे हैं. पीएम मोदी यहां सिगरा स्थित डॉ. संपूर्णानंद स्टेडियम में जनसभा भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी वाराणसी एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग की नींव भी रखेंगे. पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. 


कहां-कहां जाएंगे पीएम मोदी 
वाराणसी के मंडलायुक्‍त कौशल राज शर्मा के मुताबिक, पीएम 20 अक्तूबर को सबसे पहले शंकर नेत्रालय के तुलसीपट्टी हरिहरपुर स्थित 17वें केंद्र का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वह अस्पताल को संचालित करने वाले ट्रस्ट की तरफ से आमंत्रित करीब एक हजार लोगों को संबोधित करेंगे. शंकर नेत्रालय में पूर्वांचल के आधा दर्जन जिलों के अलावा बिहार के लोगों को फायदा मिलेगा. शंकर नेत्रालय में जरूरतमंदों को मुफ्त में इलाज की व्‍यवस्‍था होगी. बता दें कि पीएम चार जून को लोकसभा के नतीजे आने के बाद काशी की जनता को धन्‍यवाद देने वाराणसी पहुंचे थे. पीएम मोदी वाराणसी से लगातार तीसरी बार सांसद चुने गए हैं. कांग्रेस प्रत्‍याशी अजय राय को हरा कर वाराणसी से सांसद चुने गए थे. 



वाराणसी के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Varanasi News और UP Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर


 


 



यह भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति, 400 से अधिक किताबें; फिर भी वृद्धाश्रम में रहने को मजबूर


यह भी पढ़ें : Varanasi News: काशी में देव दीपावली पर डिजिटल दीया की सुविधा, विदेश से भी कर सकेंगे मुफ्त दीपदान