मेरठ (राजीव शर्मा): मेरठ में एक वायरल वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है. वीडियो में लड़कों का एक ग्रुप एक नाबालिग बच्चे को पीट रहा है. बताया जा रहा है कि यह ग्रुप एक पुलिसकर्मी के बेटे का है, जिसने क्षेत्र में अपना एक ग्रुप बनाया हुआ है. इस मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि ये वीडियो करीब दो साल पुराना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में पूरा ग्रुप एक बच्चे को सर्किट हाउस के मैदान में लेकर आता है और किसी बात पर पूछताछ करते हुए उसकी पिटाई करता है. वायरल वीडियो दरोगा के बेटे की दबंगई के नाम से वायरल हो रहा है. वहीं, बताया जाता है जिस युवक की पिटाई हो रही है वो भी फिलहाल एक अन्य मामले में जेल में बंद है. इस मामले पर पुलिस का कहना है यह वायरल वीडियो संभवत डेढ़ साल पुराना है. लेकिन फिर भी इस वीडियो की जांच की जा रही है, जिसके बाद के तो जो भी तथ्य होंगे उसके आधार पर इसमें कार्रवाई की जाएगी.


लाइव टीवी देखें



आरोप है कि सिविल लाइन इलाके में इस गिरोह का आतंक है. लाठी-डंडों के साथ अवैध असलहों से यह गिरोह लैस रहता है. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर जिले में तैनात दरोगा मनोज कुमार का इकलौता बेटा मोहित उर्फ गोलू है. 


वीडियो में छात्र अपनी जान बचाने के लिए गिड़गिड़ा रहा है, लेकिन वह नहीं मान रहे हैं. वहीं, मामले में पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है. अधिकारी यह कहकर बात टाल रहे हैं कि वीडियो डेढ़ दो साल पुराना है और मामले की जांच की जा रही है