हमीरपुर: जिले की सदर कोतवाली में सदर थाना इंचार्ज का दलित महिला पर थर्ड डिग्री देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे पूछताछ के लिये थाने लाई गयी दलित महिला को थाना इंचार्ज श्याम प्रताप पटेल महिला के मासूम बेटे के सामने लात मारते दिखाई दे रहे हैं. मामले पर जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोडवेज बस में हुआ बच्ची का जन्म, तो रख दिया नाम 'महोबा डिपो'


क्या है मामला? 
हमीरपुर जिले में योगी सरकार की महिला सुरक्षा नीति की धज्जियां उड़ रही हैं. थाना कोतवाली सदर में एक दलित महिला के साथ बदसलूकी हुई. सदर कोतवाल श्याम प्रताप पटेल का महिला को फर्श पर बैठकर जूते से थर्ड डिग्री देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सदर कोतवाल श्याम प्रताप पटेल पूछताछ के दौरान एक दलित महिला कौशल्या को लात मारते हुए दिखे. पूछताछ करने के बाद सदर कोतवाल ने महिला को छोड़ा दिया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद से सदर कोतवाली पुलिस की किरकिरी हो रही है. बता दें कि पीड़ित महिला हमीरपुर छोड़ कर कही अज्ञात स्थान पर चली गयी है.


हाथरस गैंगरेप केस: कंगना बोली- दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार दो


इस मामले पर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के संबंध में कहा कि  जानकारी प्राप्त करने पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. वीडियो काफी पुराना लग रहा है फिलहाल इस संबंध में सीओ सदर को जांच के आदेश दे दिए गए हैं.जांच की रिपोर्ट आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.


योगी राज पर उठे सवाल 
वहीं इस मामले में विपक्षी दल योगी सरकार को घेरते हुए दिखे. इस वायरल वीडियो के बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने वीडियो को शेयर करते हुए योगी राज में दलित महिला के साथ बर्बरता को प्रमुखता से उठाया है साथ ही महिला सुरक्षा नीति को लेकर कई सवाल भी उठाए हैं.


WATCH LIVE TV