Vikas Dubey का बॉडीगार्ड दर-दर मांगता रहा पनाह, 9 दिन पहले हुई थी शादी अब दुनिया से विदाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand707913

Vikas Dubey का बॉडीगार्ड दर-दर मांगता रहा पनाह, 9 दिन पहले हुई थी शादी अब दुनिया से विदाई

2 जुलाई की रात बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों का हत्याकांड करने के बाद भागा अमर दुबे हमीरपुर आया था. यहां उसके कुछ रिश्तेदार हैं, जिनसे वो रात गुजारने के लिए रुकने की भीख मांगता रहा. रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक वो रिश्तेदारों के यहां रुका भी था.

कानपुर हत्याकांड में शामिल अमर दुबे का एनकाउंटर

हमीरपुर: विकास दुबे के साथ पुलिसकर्मियों के निर्मम हत्याकांड में शामिल रहे उसके करीबी अमर दुबे का एनकाउंटर हमीरपुर पुलिस और एसटीफ ने मिलकर किया. अब घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच चुकी है और जांच-पड़ताल कर रही है. मुठभेड़ वाली जगह ऑटोमैटिक पिस्टल और  नीले रंग का पिठ्ठू बैग बरामद किया गया है. अमर दुबे से पुलिस की मुठभेड़ मौदहा कोतवाली इलाके के नेशनल कॉलेज रोड पर हुई थी. 

पुलिसकर्मियों का हत्यारा रिश्तेदारों से मांग रहा था पनाह 
2 जुलाई की रात बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों का हत्याकांड करने के बाद भागा अमर दुबे हमीरपुर आया था. यहां उसके कुछ रिश्तेदार हैं, जिनसे वो रात गुजारने के लिए रुकने की भीख मांगता रहा. रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक वो रिश्तेदारों के यहां रुका भी था. अमर के ये रिश्तेदार मौदहा कोतवाली के अरतरा गांव में रहते हैं. उन्होंने जब अमर को घर से जाने के लिए कहा, उसके थोड़ी देर बाद ही उसकी पुलिस से मुठभेड़ हुई और उसमें वो मारा गया. 

Kanpur Encounter Update: विकास दुबे का एक और साथी श्यामू बाजपेयी कानपुर में पकड़ा गया 

9 दिन पहले हुई थी अमर दुबे की शादी 
हमीरपुर पुलिस और एसटीएफ की गोली से मरे अमर दुबे की शादी हाल ही में हुई थी. शिवली में ही उसका शादी समारोह हुआ था, और शादी के महज 9 दिन बाद ही उसे एनकाउंटर में मारा गया. यानि अमर दुबे ने पुलिसकर्मियों के हत्याकांड को अपनी शादी के चार या पांच दिन के अंदर ही अंजाम दिया था. 

पुलिस पर भी चलाई थी गोली 
अमर दुबे ने मरने से पहले पुलिस को देखकर उन पर भी फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में मौदहा थानाक्षेत्र के SHO और STF के एक कॉन्स्टेबल भी घायल हुए हैं. हालांकि पुलिस और एसटीएफ की टीम ने जल्दी ही अमर दुबे को वहीं धराशाई कर दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news