नोएडा: नोएडा शहर के थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में एक युवती को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का एक मामला सामने आया है. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने सोमवार (27 मई) को बताया कि देवला गांव में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने घटना को लेकर थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में उसने कहा है कि कालू और मनीष नामक दो युवक 25 मई को उसको अपनी कार में बैठाकर उसे ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती का आरोप है कि दोनों ने उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया तथा उसके बेहोश होने पर उससे सामूहिक बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.


लाइव टीवी देखें



आपको बता दें कि इससे पहले सेक्टर-70 की पॉश सोसायटी में एनटीपीसी के एक इंजिनियर पर 11 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा था. पिछले एक साल से वह बच्ची का यौन शोषण कर रहा था. बच्ची के पिता से दोस्ती होने के चलते वह उसे पढ़ाने के बहाने घर पर बुलाता था. मामले की जानकारी बच्ची ने अपनी स्कूल टीचर को दी जिसके बाद फेज-3 पुलिस थाने में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया. इंजिनियर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.