close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीच सड़क पर पटाखे जला रहा था युवक, 'काल' बनकर अचानक आ गई कार

घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगंज रोड की है. मुंशीगंज रोड पर कुछ लोग बीच सड़क पर पटाखे जला रहे थे. 

बीच सड़क पर पटाखे जला रहा था युवक, 'काल' बनकर अचानक आ गई कार
ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय बीच रास्ते में युवक की मौत हो गई.

अमेठी: दिवाली के मौके पर अमेठी में सोमवार शाम दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत से कोहराम मच गया. जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने युवक को जोरदार टक्कर मारी दी. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस दर्दनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर अज्ञात स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगंज रोड की है. मुंशीगंज रोड पर कुछ लोग बीच सड़क पर पटाखे जला रहे थे. इसी बीच एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क के बीच में खड़े युवक को टक्कर मार दी और फरार हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय बीच रास्ते में युवक की मौत हो गई. मृत युवक की पहचान शुभम अग्रहरि के रूप में हुई. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

इस दर्दनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर अज्ञात स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं, युवक के पिता राजू अग्रहरि का कहना है कि स्कॉर्पियो गाड़ी बहुत तेजी से आई और मेरे बेटे को जोरदार टक्कर मार दी. लोग मुंशीगंज अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.