ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में पुलिस ने एक 32 साल की महिला को गिरफ्तार (Wife Killed Husband In Thane) किया है. महिला पर दोस्त और प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का आरोप है. नारपोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर मालोजी शिंदे के मुताबिक, बीते 1 अगस्त को 38 साल के शख्स का शव भिंडवी कस्बे के मनकोली नाका इलाके में एक कैब से बरामद हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस मामले में ठाणे पुलिस (Thane Police) ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 302 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है.


कोरोना में चली गई थी पीड़ित की नौकरी


पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पहले एक पावरलूम फैक्ट्री में काम करता था. कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई थी. जिसके बाद उसने कैब चलाना शुरू कर दिया था.


ये भी पढ़ें- अब ये है दुनिया की सबसे ऊंची और खतरनाक रोड, लिस्ट में टॉप पर भारत की सड़क


पति और पत्नी दोनों का चल रहा था अफेयर


ठाणे पुलिस के अनुसार, पीड़ित और उसकी पत्नी दोनों का शादी के बाद भी अफेयर चल रहा था. आरोपी महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती थी. वह अपने पति के अफेयर के खिलाफ थी. इसके बाद महिला ने अपने दोस्त और प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने का प्लान बनाया. तीनों ने इस काम के लिए दो पेशेवर अपराधियों से संपर्क किया. जिसके लिए महिला ने अपने गहने 1 लाख रुपये में बेच दिए.


वारदात वाले दिन क्या हुआ था?


31 जुलाई की रात को आरोपियों ने मुंबई जाने के लिए पीड़ित की कैब बुक की. मनकोली के रास्ते में दोनों कॉन्ट्रैक्ट किलर ने कथित रूप से गला दबाकर पीड़ित की हत्या कर दी और पीड़ित को कैब में छोड़ कर मौके से फरार हो गए.


ये भी पढ़ें- शादी की पार्टी में अचानक शुरू हुआ मौत का तांडव, 17 लोगों की मौत; जानिए वजह


बता दें कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दोनों कॉन्ट्रैक्ट किलर की तलाश जारी है. तीनों आरोपियों को पूछताछ के लिए 13 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में रखा जाएगा.


LIVE TV