Firing In Saket Court: दिल्ली (Delhi) के साकेत कोर्ट (Saket Court) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, साकेत कोर्ट परिसर में एक महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां खुलेआम बरसाई गई हैं. इस घटना में महिला गंभीर से घायल हो गई है. वारदात के बाद घायल महिला को वकीलों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया, वहां उसका इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक, महिला के शरीर में एक गोली लगी है. महिला किसी केस के सिलसिले में साकेत कोर्ट आई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी और महिला पहले से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों में कोई मैट्रिमोनियल विवाद है. पुरानी रंजिश के चलते महिला को गोली मारी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वकीलों के भेष में आया हमलावार


सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने साकेत कोर्ट परिसर में गोलियां चलाने वाले आरोपी को पकड़ लिया है. ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी वकीलों के भेष में कोर्ट परिसर में दाखिल हुआ था. इस घटना से रोहिणी कोर्ट में हत्याकांड को अंजाम दिए जाने के बाद अदालत परिसर की कड़ी सुरक्षा के जो दावे किए गए थे वो अब ध्वस्त होते नजर आ रहे हैं.



महिला के पेट में लगी गोली


वीडियो में साफ दिख रहा कि महिला के पेट में गोली लगी है. जिसके बाद वह दर्द के कारण रोती-कराहती हुई दिख रही है. इस दौरान वकील, घायल महिला को अस्पताल ले जाते हुए दिख रहे हैं. गोली चलने की घटना के बाद कोर्ट परिसर में सनसनी छा गई.


केजरीवाल ने क्या कहा?


साकेत कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने-अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. और अगर नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले. लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती.


कोर्ट परिसर में कैसे पहुंची पिस्टल?


जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में कुल 4 राउंड फायरिंग की गई, जिसमें से एक गोली महिला के पेट में लग गई. इस वारदात के बाद कोर्ट की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. हमलावर कोर्ट परिसर में पिस्टल लेकर कैसे पहुंच गया, ये सवाल सिक्योरिटी के दावों की पोल खोल रहा है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|