नई दिल्ली: भारत का सबसे विविध डिजिटल पब्लिशिंग ग्रुप, ज़ी डिजिटल, मई 2021 में कॉमस्कोर के मामले में (ComScore Ranking) डिजिटल दुनिया में दूसरे नंबर पर रहा. पिछले साल के मुकाबले ज़ी डिजिटल ने यूनिक मंथली विजिटर्स (Unique Monthly Visitor) के मामले में 1.3 गुना की बढ़ोतरी की और मई 2021 में यूनिक विजिटर्स के 234 मिलियन के मार्क को पार किया.


तेजी से आगे बढ़ रहा ज़ी डिजिटल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज़ी मीडिया के सभी प्रमुख ब्रांड में सामूहिक रूप से तेजी से बढ़ोतरी हुई है. मई 2021 में, Zee News Hindi ने 68.9 मिलियन, Zee News English ने 49.6 मिलियन और India.com ने 93 मिलियन यूनिक विजिटर्स के मार्क को पार किया. पिछले साल के मुकाबले Zee News Hindi और Zee News English में 1.6 गुना की बढ़ोतरी हुई, जबकि India.com ने 2.6 गुना की बढ़ोतरी की. इसके अलावा पिछले साल की तुलना में DNA India ने 4.6 गुना, BGR.in ने 2.3 गुना और BollywoodLife.com ने 2.2 गुना की बढ़ोतरी दर्ज की.


ये भी पढ़ें- अबकी बार Women Power वाली सरकार, जानें नई मंत्रिमंडल में किसे मिली क्या जिम्मेदारी


निष्पक्ष और प्रमाणिक कंटेंट के लिए ज़ी डिजिटल प्रतिबद्ध


ज़ी डिजिटल की अभूतपूर्व यात्रा पर ज़ी मीडिया कॉर्पोरेशन लिमिटेड के सीओओ-डिजिटल, अभिषेक निगम ने कहा, 'ज़ी मीडिया दुनियाभर के अपने दर्शकों को हर तरह का निष्पक्ष और प्रमाणिक कंटेंट उपलब्ध करवाता है. हम यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कंटेंट बनाते हैं, जिसकी वजह से हम सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले मीडिया नेटवर्क में से एक हैं. इस तरह की उपलब्धियां हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करने और इनोवेटिव ट्रांसफॉर्मेशन पर फोकस करने के लिए एक प्रेरक शक्ति के रूप में कार्य करती हैं.'


ज़ी डिजिटल में इतने ब्रांड हैं शामिल


ज़ी डिजिटल में 12 भाषाओं की 31 वेबसाइट और 20 ब्रांड शामिल हैं, जिसमें ज़ी मीडिया के 14 न्यूज़ चैनलों की डिजिटल वेबसाइट के साथ-साथ India.com, BGR.in, BollywoodLife.com, TheHealthsite.com और CricketCountry.com जैसी वेबसाइट भी शामिल हैं.


LIVE TV