नई दिल्ली: ग्लैमर इंडस्ट्री में जितनी शोहरत और दौलत हैं उतना तनाव भी सेलेब्स को झेलना पड़ता है. कई इसी चकाचौंध को संभालने के चक्कर में सेलिब्रेटी नशे और स्मोक के आदी हो जाते हैं. टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी ऐसी ही बुरी आदम से छुटकारा पा लिया है. सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि कैसे एक्ट्रेस ने सिगरेट की लत से छुटकारा पा लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुमोना ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'आई क्विट, डिड यू'. सुमोना अपने लंबे से पोस्ट पर लिखा कि दो साल पहले एक दोस्त के जन्मदिन पर मैंने सिगरेट पीना छोड़ा था और तब से आज तक इसे हाथ नहीं लगाया. क्या यह बहुत मुश्किल काम था, हां, बहुत ज्यादा. अब मेरी बॉडी इन सबको बर्दाश्त नहीं कर पाती. अब मैं ऐसे कमरे में भी नहीं रह सकती जहां लोग सिगरेट पी रहे हों. 


Confirm: 'एंग्री बर्ड' के Red को आवाज देंगे कपिल शर्मा, हिंदी वर्जन में हुई एंट्री



बता दें कि सुमोना टीवी इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अदाकारा हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुमोना आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए और नए लुक्स के साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. सुमोना फिलहाल कपिल के शो में कॉमेडी करती नजर आ रही हैं. 


 बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें