Confirm: 'एंग्री बर्ड' के Red को आवाज देंगे कपिल शर्मा, हिंदी वर्जन में हुई एंट्री
Advertisement
trendingNow1555358

Confirm: 'एंग्री बर्ड' के Red को आवाज देंगे कपिल शर्मा, हिंदी वर्जन में हुई एंट्री

'एंग्री बर्ड' के फर्स्ट पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी वर्जन ने भी फैंस के बीच काफी वाहवाही बटोरी है. अब देखना ये होगा कि कपिल की आवाज रेड बनकर कैसे फैंस का दिल जीतती है. 

कपिल शर्मा बनेंगे एंग्री बर्ड रेड (फोटो साभार- फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा कार्टून फिल्म 'एंग्री बर्ड' का हिस्सा बन गए हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट के हिंदी वर्जन में कपिल शर्मा 'एंग्री बर्ड' के रेड को अपनी आवाज देंगे. बता दें कि 'एंग्री बर्ड' के फर्स्ट पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी वर्जन ने भी फैंस के बीच काफी वाहवाही बटोरी है. अब देखना ये होगा कि कपिल की आवाज रेड बनकर कैसे फैंस का दिल जीतती है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कपिल फिल्म के लीड रोल रेड की आवाज बनेंगे. फिल्म 23 अगस्त को रिलीज हो रही है. 

कपिल शर्मा के घर आई सबसे बड़ी खुशखबरी, क्‍या पत्‍नी गिन्‍नी बनने वाली हैं मां?

 

बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों बेबीमून मनाने के लिए कानाडा निकल गए हैं. कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं. कपिल ने गिन्नी चतरथ के साथ दो रीति-रिवाजों से शादी की थी. गिन्नी से शादी के बाद कपिल ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था. उसके बाद दिल्‍ली में भी इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news