साड़ी न केवल भारतीय संस्कृति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, बल्कि यह एक बेहद स्टाइलिश और आधुनिक पहनावा भी हो सकता है. एक बार फिर इस बात को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सच करके दिखा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'फिर आयी हसीन दिलरुबा' एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों साड़ियों के लिए अपने प्यार को लेकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंची. यहां वह अलग अंदाज साड़ी लपेटे नजर आयी. 


साड़ी में तापसी का नया अवतार

तापसी ने कहा, मुझे लगता है कि जब मैंने साड़ी पहनना शुरू किया मैंने अपनी पर्सनालिटी की एक नई साइड को, और साड़ियों से मेरा मतलब उन साड़ियों से नहीं है जिन्हें लोग आम तौर पर रेड कार्पेट या स्पेशल इवेंट या त्योहारों पर पहनते हैं. मैं डेली वियर साड़ियों की बात कर रही हूं. एक्ट्रेस ने आगे कहा, जब मैंने ये साड़ियां पहनीं तो मुझे एहसास हुआ कि मेरी एक अलग पर्सनालिटी निखरकर सामने आई है. 

इसे भी पढ़ें- शेख हसीना पहनती हैं UNESCO टैग वाली साड़ी, दिखने में सिंपल कीमत लाखों में, देखें दुनियाभर में मशहूर बांग्लादेशी साड़ियों की लिस्ट


 


साड़ी को दिया आधुनिक टच

तापसी ने साड़ी को एक मॉर्डन टच दिया है. उन्होंने इसे कैजुअल लुक के साथ भी स्टाइल किया है. उन्होंने साड़ी के साथ स्नीकर्स, जैकेट को पेयर किया है जो बहुत ही स्टाइलिश और मॉर्डन लुक क्रिएट कर रहा है. इससे साड़ी अब केवल पारंपरिक पहनावा नहीं रहा, बल्कि एक फैशनेबल विकल्प बन गया है.


फैशन इंडस्ट्री पर पड़ा असर

तापसी के इस फैशन एक्सपेरिमेंट का फैशन इंडस्ट्री पर भी असर पड़ा है. अब कई डिजाइनर साड़ी को एक नए रूप में पेश कर रहे हैं. वे साड़ी को आधुनिक कपड़ों के साथ मिलाकर नए डिजाइन बना रहे हैं. इससे साड़ी को एक नई पीढ़ी तक पहुंचाने में मदद मिल रही है.


तापसी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, तापसी जल्द ही 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'खेल खेल में' में नजर आएंगी. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' उनकी 2021 की रिलीज हुई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है. यह 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'खेल खेल में' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें तापसी के अलावा, अक्षय कुमार, फरदीन खान, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील लीड रोल में हैं.

इसे भी पढ़ें- मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता देवर की मेहंदी में लगी बला सी खूबसूरत, सस्ती सी साड़ी में भी दिखा दिया अपना रॉयल अंदाज