Sleeping Positions: अब Partner के साथ सोने के तरीके से खुलेगा Love Life का राज

हर कपल (Couple) का सोने का अलग तरीका (Sleeping Positions) होता है. कपल के सोने की पोजिशन (Couple Sleeping Positions) उनकी लव लाइफ (Love Life) से जुड़े कई राज खोलती है. आप भी सोने की अपनी पोजिशन से जान लीजिए कि आपकी लव रिलेशनशिप (Relationship) का क्या हाल है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 17 Dec 2020-2:40 pm,
1/5

स्पूनिंग पोजिशन

इस पोजिशन में पुरुष अपनी महिला साथी की पीठ की तरफ से लिपटकर सोता है. इस तरीके से कपल का सोना बताता है कि आप दोनों के बीच बेहद रोमांटिक रिश्ता है और आप दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

2/5

प्रेटर्सल पोजिशन

इस पोजिशन में महिला अपने पुरुष साथी के सीने पर सिर रखकर सोती है और पुरुष अपनी पार्टनर को बांहों में भरकर सोता है. इस तरीके से सोने का मतलब है कि आप दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है और आप दोनों एक-दूसरे को बेहद चाहते हैं.

3/5

फेस ऑफ पोजिशन

इस पोजिशन में पार्टनर का मुंह एक-दूसरे के आमने-सामने होता है और दोनों एक-दूसरे को बांहों में भरकर सोते हैं. इस तरीके से सोने का मतलब है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक पल के लिए भी एक-दूसरे से अलग नहीं होना चाहते हैं.

 

4/5

एक-दूसरे के विपरीत सटकर सोना

इस तरीके से सोने का मतलब है कि आप दोनों एक-दूसरे का बेहद ख्याल रखते हैं और अपने रिश्ते में कोई असुरक्षा की भावना महसूस नहीं करते हैं.

5/5

रोलिंग बैक पोजिशन

इस पोजिशन में पार्टनर एक-दूसरे से दूरी बनाकर सोते हैं. इस तरीक से सोने का यह मतलब हरगिज नहीं है कि दोनों के बीच प्यार नहीं है. इस पोजिशन में अक्सर पार्टनर तब सोते हैं, जब वे ज्यादा थके हुए होते हैं और शारीरिक संबंध बनाना नहीं चाहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link