Deepika Padukone And Ranveer Singh: कॉफी विद करण शुरू हो चुका है. जी हां कॉफी विद करण के 8वें सीजन में इस बार सबसे पहले गेस्ट बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल दीपिका और रणवीर सिंह थें. वहीं इस शो में कई मुद्दों पर बात हुई, इसके अलावा इस सीजन में कई खुलासे भी हुए. जी हां दीपिका ने एक ऐसा खुलासा किया जिसने सभी को चौका दिया.जब करण जौहार ने कपल से पूछा कि आप दोनों ने एक एक दूसरे को कब डेट करना शुरू किया तब दोनों ने जवाब दिया मिलने के तुरंत बाद लेकिन दोनों के बीच कोई कमिटमेंट नहीं था. और हम दोनों दूसरे लोगों से मिलने के लिए फ्री थे. वहीं दीपिका रिलेशनशिप में होने के बाद भी दूसरे लोगों से मिल रही थीं. वहीं अगर आप इस तरह का रिलेशनशिप नहीं चाहते हैं तो रिलेशन में आते ही अपने पार्टनर के साथ कुछ मुद्दों पर खुलकर बात करें. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि रिलेशनशिप में किन चीजों का क्लीयर होना जरूरी होता है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिलेशन में आते ही इन चीजों पर दें ध्यान-
पार्टनर के साथ बॉन्ड बनाएं स्ट्रांग-

कम्यूनिकेशन रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करता है. इसलिए आप चाहे कितने ही बिजी क्यों न हो हमेशा अपने पार्टनर के लिए समय निकाले और उससे बात करें. चीजों के बारे में खुलकर बात करने से रिश्ता मजबूत होता है.
रिश्ते में न करें ये गलती-
रिलेशनशिप को लंबा चलाना चाहते हैं तो आप अपने पिछले रिलेशनशिप की बात अपने प्रजेंट रिलेशनशिप में ना करें. जी हां कभी भी अपने पार्टनर को ना बताएंगे कि आपका पुराना पार्टनर कौन था या कैसा था. ऐसा करने से आपका रिश्ता टूट सकता है.
साथ में समय बिताएं-
अगर आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता मजबूत रहे तो आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं.ऐसा करने से आपका रिश्ता मजबूत होगा.