नई दिल्ली, उन्नाव: चौथे चरण का मतदान हो रहा है. उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर लोग अपने-अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं. उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी सच्चिदानंद हरि साक्षी उर्फ साक्षी महाराज भी सुबह-सुबह मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मत का प्रयोग किया. वोट डालने के बाद उन्होंने दावा किया कि बीजेपी एक बार फिर से प्रचंड बहुमत से जीतेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विपक्षी फुके हुए कारतूस की तरह
उन्होंने महागठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन हो या कांग्रेस दोनों ही फुके हुए कारतूस की तरह है. उन लोगों के होश उसी दिन उड़ गए थे, जिस दिन नामांकन किया था. 2014 मैंने जिसकी जमानत जब्‍त की थी. मुकाबला किसी से नहीं है. उनके लिए चुनौती है, अपने जमानत बचाना. कोई अपनी जमानत बचा नहीं पा रहा है. मुझे लगता है कि मैं 5 लाख से अधिक लीड लेकर दिल्‍ली पहुंचने वाला हूं.


 



मैंने कभी नहीं कहा श्राप लगेगा
साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने जनता के बीच में जाकर कभी ये नहीं कहा कि जो मुझे वोट नहीं देगा, उसको श्राप लगेगा, साधु कभी किसी को श्राप देता भी नहीं है. यहां की जनता देवतुल्‍य है. आशीर्वाद देने की बात जरूर सोचूंगा. उन्होंने आवारा पशुओं के सवाल पर कहा कि अन्ना पशु समाजवादी सरकार की देन हैं. 


9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में 
उन्नाव लोकसभा सीट पर कांग्रेस, बीजेपी, सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन और प्रसपा समेत कुल 9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. कांग्रेस ने अन्नू टंडन, बीजेपी ने सांसद साक्षी महाराज और सपा-बासपा गठबंधन ने अरुण शंकर शुक्ला को चुनाव मैदान में उतारा है. वहीं, प्रसपा से सतीश कुमार शुक्ला चुनाव लड़ रहे हैं.