लखनऊ: लोकसभा चुनाव परिणाम के पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार (20 मई) को बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात के बाद सपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. समझा जाता है कि बैठक में लोकसभा चुनाव और चुनाव परिणाम के बाद की रणनीति पर चर्चा हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एग्जिट पोल के रुझानों के बाद सपा में लगातार मंथन का दौर जारी है. इसी क्रम मे अखिलेश दोपहर बाद लगभग एक बजे सपा कार्यालय पहुंचे और पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ लगभग ढाई घंटे चर्चा की. इस बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, पार्टी सांसद और अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव, विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप और सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी शामिल थे. 


बैठक में किस मुद्दे पर क्या चर्चा हुई, इस बारे में पार्टी की तरफ से कुछ जाहिर नहीं किया गया है. बैठक से बाहर आए कश्यप ने बस इतना कहा कि उनकी पार्टी का एग्जिट पोल से कोई लेना-देना नहीं है, और 23 को परिणाम आने पर गठबन्धन आगे रहेगा.


लाइव टीवी देखें



उन्होंने कहा कि कुछ रुझानों में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को 50 से ज्यादा सीटें दी गई हैं. हमारे लिए यह उत्साहजनक है, मगर हम 23 मई को नतीजे आने का इंतजार कर रहे हैं. राजपाल कश्यप ने कहा कि उन्हें गठबंधन के अच्छे प्रदर्शन का पूरा भरोसा है, मगर इस वक्त वह आंकड़ों के खेल में नहीं फंसना चाहते.


आमतौर पर कार्यकर्ताओं की भीड़ से गुलजार रहने वाले सपा दफ्तर में सुबह चंद कार्यकर्ता ही नजर आए. दफ्तर के ठीक बाहर स्थित दुकान, जहां अक्सर भीड़ रहती थी, वहां कोई भी ग्राहक नहीं था.