नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक ट्वीट का जबाव बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट के जरिए दिया है. अमित शाह ने अपने ट्वीट में राहुल पर तंज कसते हुए कहा है, 'जल्द ठीक हो जाओ युवराज जी.' दरअसल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह ने राहुल के ट्वीट को भ्रम और अहंकार का बढ़िया उदाहरण बताया है. अमित शाह ने लिखा है अब वह (राहुल गांधी) खुद को छोड़कर सारी मानवता को नफरत से भरा देखते हैं. जल्द ठीक हो जाओ युवराज. 



इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, नफरत कायरता है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर सारा विश्व भी नफरत से भर जाए. मैं कायर नहीं हूं. राहुल गांधी ने कहा, मैं गुस्से और नफरत के पीछे नहीं छिपुंगा. मैं सभी जीवित प्राणियों से प्यार करता हूं. उनसे भी जिन्हें नफरत ने अस्थाई रूप से अंधा बना दिया है. 




इससे पहले अमित शाह ने शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश की एक रैली में भी राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान आतंकवाद और भ्रष्टाचार को देश से उखाड़ फेंकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया.


अमित शाह ने आरोप लगाया, ‘जब मोदीजी ने पुलवामा हमले के बाद आतंकवादी शिविरों के खिलाफ हवाई हमले का आदेश देकर पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी समूहों के खिलाफ कार्रवाई की तो पाकिस्तान और राहुल गांधी के चेहरे पर उदासी छा गई.’