लखनऊ/चंदौली: भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं केन्द्रीय मंत्री जे पी नड्डा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में 74 से अधिक सीटों पर विजय के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में जाने को तैयार है. उन्होंने कहा कि जहां 2014 में उत्तर प्रदेश में हमारी ताकत 36 लाख कार्यकर्ताओं की थी, वहीं अब उत्तर प्रदेश में हमारे एक करोड़ 80 लाख कार्यकर्ता है जो नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने और केन्द्र में भाजपा की सरकार फिर से बनाने के संकल्प के साथ चुनाव के मैदान में उतरेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नड्डा ने सोमवार को चंदौली में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सेक्टर संयोजकों की बैठक को संबोधित किया. नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमजन मानस के बीच बेहतर छवि और केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जनहित में किये गये कार्य और जनकल्याणकारी नीतियां भाजपा के विजय का वाहक बनेगी. 


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने बैठक में कहा कि भाजपा सभी दलों के लिए चुनौती है, इसलिए सभी लोग गठजोड़ कर रहे हैं. उन्होंने यूपी में हुए यूपी में हुए सपा-बसा-आरएलडी गठबंधन पर निशाना साधा
और कहा कि आज पीएम मोदी की लोकप्रियता और भाजपा के प्रति जनता में बढ़ते आकर्षण के कारण जो लोग आपस में कभी मिल नहीं सकते थे आज वह गठजोड़ कर रहे हैं.