नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा अमेठी से मेगा फूड पार्क परियोजना छीने जाने के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा है कि इसके लिए केन्द्र की तत्कालीन कांग्रेस सरकार ही दोषी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रत्याशी के रूप में अमेठी से राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ रही स्मृति ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि अमेठी में जिस मेगा फूड पार्क की बात राहुल करते हैं उसे गैस देने से तत्कालीन मनमोहन सिंह सरकार ने लिखित में मना कर दिया था.


उन्होंने कहा 'उस पत्र को हमने बहुत पहले ही देश के सामने रख दिया था. राहुल गांधी झूठ बोलकर अमेठी की जनता को गुमराह कर रहे हैं'. मालूम हो कि राहुल अमेठी में अपने कार्यक्रम के दौरान अक्सर मोदी सरकार पर मेगा फूड पार्क परियोजना को छीनने का आरोप लगाते हैं.


स्मृति ने राहुल पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष किसानों के हितों की बात करते हैं जबकि कारखाना लगाने के नाम पर किसानों से ली गई जमीन राहुल ने हड़प ली है. अदालत का आदेश होने के तीन साल बाद भी राहुल ने किसानों को जमीन नहीं लौटायी है.


उन्होंने कहा कि भारत मां के विभाजन बात करने वाले जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक के सामने राहुल की कांग्रेस नतमस्तक हुई. मलिक पर वायु सेना के चार जवानों की हत्या का आरोप है. उसी ने कश्मीरी पंडितों की हत्या करायी, उन्हें अपने वतन से भगाया. इस पर राहुल गांधी को देश के सामने जवाब देना चाहिए.