नई दिल्ली: बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती को तृणमूल कांग्रेस ने दक्षिण कोलकाता के जाधवपुर से चुनाव मैदान में उतारा है. अभिनेत्री से नेता बनीं मिमी चक्रवर्ती इन दिनों चुनाव प्रचार में हैं. गुरुवार (11 अप्रैल) को चुनावी अभियान के दौरान लोगों के साथ मुलाकात की. लेकिन इस दौरान उन्होंने हाथों में दस्ताने पहनकर मतदाताओं से हाथ मिलाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिमी चक्रवर्ती की तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों ने आलोचना करना भी शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर मिमी की लोग जमकर आलोचना हो रही है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस की नेता ने दस्ताने पहनकर लोगों से हाथ मिलाया, ये मतदाताओं का अपमान है.


 



हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए मेजर सुरेंद्र पूनिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मिमी की वायरल तस्वीर को साझा किया और लिखा, दुखद और निंदनीय... जाधवपुर लोकसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती हाथ में दस्ताने पहनकर दलित और गरीब मतदाताओं का अभिवादन करती हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा महारानी एलिजाबेथ, क्या वे अछूत हैं? उन्होंने कहा की भारतीय लोकतंत्र में ऐसे लोग संसद पहुंचने के लायक नहीं है.


 



हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेता के बचाव में बयान आया है कि चुनावी अभियान के दौरान पिछले कुछ दिनों से मिमी चक्रवर्ती नाखूनों की खरोंच और धूप से जलने के कारण परेशानी से जूझ रहीं थी. इसलिए उन्होंने हाथों में दस्ताने पहने. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव सभी सात चरणों में होंगे. पहले चरण में यहां की दो लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ है.