इंदौर: मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर भाजपा ने बुधवार को तंज किया कि इस सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मैदान में उतरने से उनकी घिग्घी बंध गयी है और पूर्व मुख्यमंत्री अपने चुनाव क्षेत्र में कैद होकर रह गये हैं. भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा, "प्रज्ञा के आने से दिग्गी की घिग्घी बंध गयी है. वह भोपाल छोड़कर बाहर नहीं निकल पा रहे हैं." 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा, "कांग्रेस के नेता कल तक बयान देते थे कि भगवा आतंकवाद से देश को खतरा है. लेकिन जैसे ही चुनाव आये, वही नेता भगवाधारियों के चरणों में दिखायी दे रहे हैं. वे कांग्रेस नेता अबमन्दिर-मन्दिर जाकर माथा टेक रहे हैं." सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश की कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार ने किसान कर्ज माफी के नाम पर पाखंड किया है और सत्तारूढ़ दल को इसका खामियाजा मौजूदा लोकसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा.


 



प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, "कमलनाथ सरकार केवल 1,300 करोड़ रुपये स्वीकृत कर किसानों का 48,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने का दावा कर रही है. कर्जदार किसानों के पास अब भी बैंकों के नोटिस आ रहे हैं."