रामपुरः लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के प्रचार में जुटे समाजावी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को रामपुर में रैली को संबोधित किया. रामपुर में मायावती और अखिलेश ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान के लिए वोट मांगे. सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, 'भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि यहा बीजेपी और आरएसएस को हमेशा मुंह तोड़ जवाब देने वाले आज़म खान यहां अपने ऐतेहासिक जीत दर्ज कराने वाले है चाहे बीजेपी और आरएसएस के लोग इनके खिलाफ घिनोने हटकंडे क्यों न अपना ले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गलत नीतियों के कारण बाहर हुई कांग्रेस
मायावती ने दावा किया कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. मायावती ने कहा कि जैसे कांग्रेस को सत्ता से बाहर होना पड़ा, उसी तरह बीजेपी को भी सत्ता गवांनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि इन लोगों की जुमलेबाजी काम आने वाली नही हैं. चौकीदर की नई नाटकबाजी भी काम नहीं आएगी
इनके सभी छोटे बड़े चौकीदार मिलकर क्यों न ताकत लगा ले रामपुर में भी बीजेपी को नहीं जीता पाएंगे. 


किसानों को बीजेपी ने किया बर्बाद
मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार में अपने छोड़े गए आवारा जानवरों के ज़रिए किसानों को बर्बाद कर दिया है. पूरे देश मे दलितों आदि का आरक्षण का कोटा अधूरा पड़ा है. उन्होंने कहा कि मुसलमान और अल्पसंख्यक समाज के लोगों की हालत अच्छी नज़र नहीं आती.