गुरदासपुर: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने अंतिम दौर में है. आगामी 19 मई को चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है. पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर भी इसी दिन मतदान होना है. इन सबके बीच पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस सीट पर बीजेपी की ओर से अभिनेता से नेता बने सनी देओल को उम्मीदवार बनाया गया है. सनी देओल गुरदासपुर में अपने प्रचार में जुटे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी न्यूज के संवाददाता ने मंगलवार को सनी देओल से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे नेता बनने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा. हालांकि, लोगों का मुझे बहुत प्यार मिल रहा है और लोगों का यह प्यार वोटों में बदलेगा. वहीं, उन्होंने कहा कि मेरे पिता और अभिनेता धर्मेंद्र पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ थे और मैं पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हूं. सनी देओल ने कहा कि देश में पीएम मोदी के सामने कोई कंपटीशन नहीं है. 


 



सनी देओल ने कहा कि गुरदासपुर में विपक्षी पार्टियां मुझसे डर गई हैं और मुझे फ्लॉप हीरो बता रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं फ्लॉप हूं तो उन्हें डर किस बात का लग रहा है. उन्होंने दावा किया कि वह गुरदासपुर में भारी वोटों से जीतेंगे क्योंकि उन्हें जनता का बहुत प्यार मिल रहा है.