Jodhpur News: समदड़ी से नकदी चोरी कर आरोपी ने जी आर पी चौकी लूणी में दी डेढ़ लाख चोरी की रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420099

Jodhpur News: समदड़ी से नकदी चोरी कर आरोपी ने जी आर पी चौकी लूणी में दी डेढ़ लाख चोरी की रिपोर्ट

Jodhpur News: जोधपुर के लूणी जीआरपी चौकी टीम ने सामान चोरी का झूठी एफआईआर मामले में खुलासा करते हुए परिवादी को ही गिरफ्तार किया है. दरअसल  परिवादी ने चौकी में रिपोर्ट देकर बताया थी कि उसके एक 1 लाख 50 हजार रुपए चोरी हो गए हैं. 

jodhpur news

Jodhpur News: जोधपुर के लूणी जीआरपी चौकी टीम ने सामान चोरी का झूठी एफआईआर मामले में खुलासा करते हुए परिवादी को ही गिरफ्तार किया है. दरअसल  परिवादी ने चौकी में रिपोर्ट देकर बताया थी कि उसके एक 1 लाख 50 हजार रुपए चोरी हो गए हैं. इस पूरे मामले पर जीआरपी चौकी प्रभारी कंचन राठोड़ की ओर से बताया गया कि चौरी को लेकर पर परिवादी धर्माराम निवासी कोटड़ी समदड़ी जिला बालोतरा पर शक हुआ तो इसकी गहराई से जांच शुरू. 

जी आर पी टीम ने समदड़ी पुलिस से किया संपर्क
इस पर टीम ने युवकों के यहां लूणी आने की जानकारी ली तो सामने आया की यह दोनों समदड़ी से आए थे. जी आर पी टीम ने समदड़ी पुलिस से संपर्क किया तो सामने आया की यहां कुछ युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और बैग के साथ डेड लाख रुपए चोरी होने की बात कही. युवक पर संदेह के आधार पर कड़ाई से पूछताछ की तो समदड़ी स्टेशन के पास से चोरी करना स्वीकार किया. 

लूणी आने पर खरीदा नया बैग और कपड़े 
युवक के जेब से 40 हजार 5 सौ रुपए नकद मिले. चौकी प्रभारी राठौड़ ने बताया की लूणी आने पर युवक ने एक नया बैग और कपड़े खरीदे. बैग में ही रुपये रखे थे. यह राशि परिवादी आरोपी ने अपने साथी जो लूणी स्टेशन के बाहर दिलीप खटीक निवासी लूणी को दे दिया. परिवादी आरोपी की निशंदेही पर उसे भी पकड़कर चोकी लाया गया. दिलीप के पास से 41 हजार 5 सौ रुपए बरामद किए गए. टीम ने दोनों आरोपियों से नकद 82 हजार रुपए बरामद कर समदड़ी पुलिस को सुपुर्द किया. फिलहाल टीम मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः Churu: रतनगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के आरोप में दो युवकों को किया गिरफ्तार

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news