लोहरदगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार यानी आज झारखंड के लोहरदगा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा शहर के बीएस कॉलेज मैदान में सुबह 11 बजे आयोजित की जाएगी. पीएम मोदी पहली बार लोहरदगा में किसी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम की सुरक्षा में नौ आईपीएस, पांच प्रशिक्षु आईपीएस और 47 डीएसपी के साथ चार हजार जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर तीन हेलीकॉप्टर से सीधे बीएस कॉलेज स्टेडियम पहुंचेंगे. 11 बजे से लेकर 11 बजकर 40 मिनट तक जनसभा को संबोधित करेंगे.



पीएम मोदी लोहरदगा, चतरा और पलामू संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार सुदर्शन भगत, सुनील सिंह और बीडी राम के पक्ष में हुंकार भरेंगे. पीएम के अलावा मुख्यमंत्री रघुवर दास भी सभा को संबोधित करेंगे.


मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास के अलावा लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी सुदर्शन भगत, पलामू के प्रत्याशी बीडी राम और चतरा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुनील सिंह, खूंटी लोकसभा से प्रत्याशी अर्जुन मुंडा, झारखंड के प्रभारी मंगल पांडेय, प्रदेश लोजपा उपाध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान, राज्यसभा सांसद समीर उरांव, विधायक गंगोत्री कुजूर मांडर, पूर्व डिप्टी सीएम सुदेश महतो, शिवशंकर उरांव, हरे कृष्णा सिंह, जय प्रकाश भोक्ता और गणेश गंझू मौजूद रहेंगे.


इससे पहले पीएम मोदी ने मंगलवार को झारखंड की राजधानी रांची में रोड शो किया. पीएम मोदी विशेष विमान से रांची पहुंचे और एयरपोर्ट से रोड शो की शुरुआत की. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ पीएम की एक झलक पाने के लिए पहुंची और पीएम मोदी ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.