उन्नाव: बीजेपी सांसद और लोकसभा उम्‍मीदवार साक्षी महाराज ने विवादित बयान दिया है. साक्षी महाराज ने एक चुनावी जनसभा में कहा, 'मैं संन्यासी हूं . आप जिताओगे तो काम करूंगा . नहीं तो मंदिर में जाकर भजन कीर्तन करूंगा .' 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा, 'संन्यासी जब किसी के दरवाजे पर आता है और भिक्षा मांगता है, याचना करता है ... अगर उसकी बात कोई नहीं मानता है तो वह गृहस्थी के पुण्य ले जाता है और अपने पाप देकर चला जाता है .' 


'धन दौलत मांगने नहीं आए हैं, वोट मांगने आए हैं'
साक्षी महाराज ने कहा कि यह शास्त्र में लिखा है . साथ ही कहा कि वह धन दौलत मांगने नहीं आए हैं, वोट मांगने आए हैं, जिससे सवा सौ करोड़ देशवासियों की किस्‍मत सुधरनी है .



उन्‍होंने कहा कि आप अपनी कन्‍या का दान करते है तो बहुत सोच समझकर करते हैं क्‍योंकि इससे कन्‍या का भविष्‍य जुड़ा रहता है. इसी तरह आपके वोट से भी सवा सौ करोड़ देश वासियों का भविष्‍य जुड़ा हुआ है इसलिए बहुत सोच समझ कर फैसला लेना. साक्षी माहराज सोहरामऊ थानाक्षेत्र के शेषपुर गांव में रामेश्‍वर बाबा मंदिर पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे .


नगर मजिस्‍ट्रेट राकेश कुमार गुप्‍ता ने बताया कि साक्षी महराज के बयान को गंभीरता से लेते हुए उनके विरूद्ध सोहरामऊ थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है .