बेगूसरायः लोकसभा चुनाव 2019 में बेगूसराय सीट की सियासत चर्चाओं में है. यह केवल बेगूसराय और बिहार तक ही नहीं, बल्कि देश के बॉलीवुड तक पहुंच रहा है. सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार के सपोर्ट में लगातार बॉलीवुड के कई कलाकार बेगूसराय में पहुंच रहे हैं. इस वजह से कन्हैया की चुनावी सभा में काफी लोग जुट रहे हैं. वहीं, गुरुवार को कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी बेगूसराय पहुंची थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले अभिनेता प्रकाश राज भी बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए पहुंचे थे. वह लगातार कन्हैया के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. गुरुवार को भी अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ प्रकाश राज भी चुनाव प्रचार में मौजूद थे.



शबाना आजमी और प्रकाश राज बेगूसराय के बलिया प्रखंड के बलिया चमरिया मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. प्रकाश राज और शबाना आजमी ने यहां केंद्रे सरकार पर हमला किया और कन्हैया के लिए वोट अपील की. प्रकाश राज ने कहा कि सरकार ने शिक्षा रोजगार के नाम पर ठगी की है. लोग शिक्षा के बजाय आज गाय की बात करते हैं.


वहीं, शबाना आजमी ने कन्हैया कुमार पर लगे देशद्रोह के आरोप को झूठा बताया, उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा जो भी कन्हैया पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह सही नहीं है. यह सिर्फ वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. वोट के लिए हिंदुत्व की बात कर रहे हैं. इसलिए सभी लोग इस तरह की अफवाहों से सतर्क रहें. 


शबाना आजमी ने गिरिराज सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं इसलिए वह कह रहे हैं कि कन्हैया कुमार के पक्ष में नाचने वाले प्रचार कर रहे हैं.


बता दें कि कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी बेगूसराय पहुंचे थे. इसके अलावा गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए बेगूसराय में मौजूद हैं.