मधेपुरा : बिहार की मधेपुरा लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रत्याशी शरद यादव ने आज अपनी बेटी के साथ मधेपुरा में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए वह बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि देश में विपक्ष की राजनीति ठीक चल रही है. सत्ता पक्ष की राजनीति देश में ठीक नहीं चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही शरद यादव ने कहा कि देश में जनता और किसानों को ठगने का काम भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गाय और मॉब लिंचिंग के नाम पर ठगने का काम किया. यही बीजेपी का असली चेहरा है. उनके दिल के अंदर प्रज्ञा ठाकुर जैसे चेहरे हैं.



इसके अलावा शरद यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर को सभी सरकारों ने सजाने के काम किया लेकिन बीजेपी ने नहीं. बीजेपी कश्मीर के सवालों को काफी बिगाड़ दिया है. देश में लोग रोजगार चाह रहे हैं. सत्ताधारी भजन-कीर्तन करना चाहते हैं.


ज्ञात हो कि शरद यादव आरजेडी के चुनाव चिन्हा पर चुनाव लड़ रहे हैं. उनका मुकाबला वर्तमान सांसद पप्पू यादव और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव से है. मधेपुरा लोकसभा सीट पर तीसरे फेज में यानी आज मतदान हो रहा है.