नई दिल्‍ली : कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान भड़की हिंसा को लेकर शिवसेना ने भी पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा है. शिवसेना ने गुरुवार को अपने मुखपत्र सामना में प्रकाशित लेख में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को घुसपैठियों को संरक्षक बताया है. पार्टी ने सामना में लिखा है कि बांग्लादेश से लाखों घुसपैठिये पश्चिम बंगाल में आए हैं और ‘वोट बैंक’ की राजनीति के तहत ममता बनर्जी ने उन्हें पूरा संरक्षण दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवसेना के मुखपत्र सामना में पश्चिम बंगाल में हुई चुनावी हिंसा पर तीखा हमला बोला गया है. सामना में लिखा गया है कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं को पश्चिम बंगाल में प्रचार के लिए कदम भी न रखने देना, ये कैसी दादागीरी? ममता बनर्जी गुजरात में पीएम मोदी या शाह के खिलाफ प्रचार में गई होतीं तो उन्हें कोई नहीं रोकता. लोकतंत्र ने यह स्वतंत्रता सभी को दी है जबकि पश्चिम बंगाल तो हिंदुस्‍तान का एक हिस्सा ही है. वहां आने-जाने के लिए ‘वीजा’ की जरूरत नहीं पड़ती. पिछले कुछ वर्षों से पश्चिम बंगाल का सामाजिक मन बेचैन है. 



बता दें कि कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान उनकी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष हुआ था. शाह को अपना यह कार्यक्रम बीच में रोकना पड़ा था और पुलिस उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल कर ले गई थी. इसके बाद अमित शाह और बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर चुनावी हिंसा फैलाने के आरोप लगाए थे.