औरंगाबाद : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के पक्ष में रोड शो किया. इस क्रम में उन्होंने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत का दावा किया और कहा कि आतंकवाद का समर्थन करने वाले दलों को जनता परास्त करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

औरंगाबाद में रोड शो के पहले मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षो के दौरान केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने विकास के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित किया है. 


मोदी ने कहा, "केंद्र की सरकार और बिहार की सरकार ने जो काम किए हैं, उसी के आधार पर औरंगाबाद के लोगों से एनडीए उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के लिए वोट मांगने आए हैं."


उन्होंने विपक्षी दलों पर आतंकवाद का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे लोगों को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि औरंगाबाद जैसे नक्सल प्रभावित क्षेत्र में भी आज कई विकास के कार्य हुए हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि राजग सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र से आगे बढ़ रही है.


उपमुख्यमंत्री ने कई विकास योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि औरंगाबाद के विकास के लिए विशेष रूप से काम किए गए हैं. इसके बाद मोदी ने औरंगाबाद शहर में रोड शो किया. विभिन्न मार्गो से गुजरने के दौरान लोगों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह भी मौजूद रहे.