नागपुरः लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रचंड जीत की ओर बढ़ने के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि जनता ने एक बार फिर पार्टी को देश के विकास के लिए काम करने का मौका दिया है. शाम साढ़े चार बजे तक भाजपा ने 542 लोकसभा सीटों में से पांच सीटों पर जीत दर्ज कर ली थी और 294 अन्य पर बढ़त बनाये हुए थी. नागपुर से भाजपा उम्मीदवार गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो विकास कार्य किये हैं वह गत 50 वर्षों में बेजोड़ हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने यहां अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा, ''भारत का एक बड़ी आर्थिक शक्ति बनना तय है. श्रमिकों, किसानों और युवाओं की प्रगति के लिए कार्यक्रम संचालित किये जाएंगे.'' गडकरी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार कांग्रेस के नाना पटोले पर 1,01,132 वोटों की बढ़त ले ली है. 


LIVE: बीजेपी ऑफिस पहुंचे पीएम मोदी, फूलों की बारिश के बीच हुआ स्वागत, लगे जय श्रीराम के नारे


उन्होंने कहा, ''लोकतंत्र में एक पार्टी को शासन करने का मौका मिलता है जबकि अन्य दलों को विपक्ष में बैठना होता है.'' एक सवाल पर गडकरी ने कहा कि 'चौकीदार चोर है' जैसे नारों का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के दौरान नहीं किया जाना चाहिए था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर हमला बोलने के लिए कई बार इस नारे का इस्तेमाल किया था. (इनपुटः भाषा)