ECIL LDC Recruitment 2022 Notification: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (परमाणु ऊर्जा विभाग की एक यूनिट) ने लोअर डिवीजन क्लर्क (WG-III) के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 25 जून 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. सिलेक्शन प्रोसेस में दो स्टेज की चयन प्रक्रिया यानी लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट शामिल होगी. इन पदों के लिए कोई इंटरव्यू आयोजित नहीं किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

40 शब्द प्रति मिनट की टाइपिंग स्पीड के साथ कम से कम 50% नंबरों के साथ ग्रेजुएट कैंडिडेट्स ईसीआईएल एलडीसी भर्ती 2022 नोटिफिकेशन के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया से कुल 11 पद भरे जाने हैं.


Mode of Selection


सिलेक्शन प्रोसेस में दो स्टेज होंगी. सबसे पहले लिखित परीक्षा होगी और दूसरा स्किल टेस्ट होगा. इस भर्ती के लिए कोई इंटरव्यू आयोजित नहीं किया जाएगा.


School Teacher Sarkari Naukri: स्कूल में सरकारी नौकरी का मौका, सैलरी 151100 रुपये महीना, ये रहीं जरूरी तारीख


लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के लिए वेटेज 50:50 और कुल मिलाकर 60% है.


कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा में, प्रश्न पत्र केवल अंग्रेजी और हिंदी में होगा. लिखित परीक्षा ऑब्जेक्टिव टाइप की होगी. प्रत्येक गलत उत्तर पर 0.25 नंबर की नेगेटिव मार्किंग होगी. 


How to Apply for ECIL LDC Recruitment 2022 Notification


ये भी पढ़ें- Govt Jobs: 10वीं-12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बंपर मौका, जानें आवेदन का पूरा तरीका


इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://careers.ecil.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑप्शनल रूप से, 25.06.2022 (14.00 बजे) को या उससे पहले www.ecil.co.in को फॉलो करें.


ECIL Recruitment 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने का लिंक 10 जून को जारी किया गया था. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए 25 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. यह भर्ती तेलंगाना राज्य के हैदराबाद के लिए की जा रही है. इन पदों के लिए कोई भी ग्रेजुएट आवेदन कर सकता है.



लाइव टीवी