Indian Army Agniveer Admit Card: इंडियन आर्मी अग्निवीर एडमिट joinIndianarmy.nic.in पर जारी, ये है एग्जाम शेड्यूल और सेलेक्शन प्रोसेस
Advertisement
trendingNow12310423

Indian Army Agniveer Admit Card: इंडियन आर्मी अग्निवीर एडमिट joinIndianarmy.nic.in पर जारी, ये है एग्जाम शेड्यूल और सेलेक्शन प्रोसेस

Indian Army Agniveer Admit Card 2024 Download: भारतीय सेना अग्निवीर 2024 एडमिट कार्ड भारतीय सेना द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एआरओ मुजफ्फरपुर, बिहार के तहत अग्निवीर के पद के लिए जारी किया गया है.

 

Indian Army Agniveer Admit Card: इंडियन आर्मी अग्निवीर एडमिट joinIndianarmy.nic.in पर जारी, ये है एग्जाम शेड्यूल और सेलेक्शन प्रोसेस

Indian Army Agniveer Admit Card 2024 Out: इंडियन आर्मी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अग्निवीर पदों के लिए ARO मुजफ्फरपुर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. भारतीय सेना ने पूरे देश में अलग अलग अग्निवीर पदों के लिए तय डिटेल रैली शेड्यूल भी जारी किया है. आप जून 2024 से फरवरी 2025 के बीच पूरे देश में आयोजित होने वाली डिटेल रैली शेड्यूल प्राप्त कर सकते हैं.

हाल ही में इंडियन आर्मी ने एआरओ मुजफ्फरपुर जोन के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक अपलोड किया है. वे सभी उम्मीदवार जिन्हें एआरओ मुजफ्फरपुर, बिहार के तहत अग्निवीर रैली में शामिल होना है, वे अपना हॉल टिकट भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट-join Indianarmy.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

यह ध्यान दिया जाता है कि भारतीय सेना ने नोटिफिकेशन में अलग अलग रैली स्थलों पर 25 जून, 2024 से भारतीय सेना अग्निवीर बैच के लिए लिखित परीक्षा शुरू कर दी है. कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि रैली शेड्यूल अस्थायी है और अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण बदलाव किया जा सकता है. उम्मीदवारों को रैली शेड्यूल के लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.

Download Indian Army Agniveer Admit Card 2024 
भारतीय सेना अग्निवीर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म पर दिए गए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल देने होंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. ऑप्शनल रूप से आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.

Indian Army Agniveer Admit Card 2024
भारतीय सेना 25 जून, 2024 से अग्निवीर पदों के लिए भर्ती रैली आयोजित करने के लिए तैयार है. एआरओ मुजफ्फरपुर, बिहार 10 जुलाई, 2024 से भर्ती रैली आयोजित करने के लिए तैयार है. यह ध्यान दिया जाता है कि भारतीय सेना ने देश भर के सभी डिवीजनों के लिए डिटेल परीक्षा शेड्यूल अपलोड कर दिया है. आप भर्ती रैली के लिए डिटेल एआरओ, स्थल, शेड्यूल और जिला चेक कर सकते हैं.

Indian Army Agniveer Selection Process
भारतीय सेना द्वारा बताए गए अनुसार भारतीय सेना अग्निवीर पदों के लिए पूरा सेलेक्शन प्रोसेस यहां बताया गया है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, अग्निवीर सेना के लिए चयन 5 फेज की प्रक्रिया पर बेस होगा जिसमें शामिल हैं. इसमें लिखिल परीक्षा, फिजिकल फिटनेस टेस्ट, फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट, मेडिकल एग्जामिनेशन, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड शामिल हैं.

Trending news